कांग्रेसी अरुण साव के खिलाफ पहुंचे,FIR दर्ज करवाने की मांग; कुमारी शैलजा का फर्जी लेटरहेड हुआ वायरल…!

Spread the love

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने सिविल लाइन थाने में अरुण साव के खिलाफ शिकायत कर FIR दर्ज कराने की मांग की है। कांग्रेस का आरोप है कि प्रभारी महासचिव कुमारी सैलजा के फ़र्ज़ी लेटरहेड से एक फ़र्ज़ी पत्र सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। इस लेटर के जरिए कांग्रेस पार्टी की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

कांग्रेस पार्टी का कहना है कि अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल को लिखना बताया जा रहा है। इसमें चुनाव के परिणामों को लेकर एक मनगढंत आकलन किया गया है। प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के नाम से भी दुष्प्रचार किया जा रहा है।

क्या है पत्र में

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल है, जिसमें दिख रहा है कि कुमारी सैलजा ने अपने लेटर हैड से केसी वेणुगोपाल को एक सर्वे रिपोर्ट भेजी है। उसमें जो सर्वे रिपोर्ट है उसके अनुसार छत्तीसगढ़ में बीजेपी 46 फीसद वोट शेयर के साथ आगे है। कांग्रेस के पास 42 फीसद वोट शेयर नज़र आ रहा है। वहीं अन्य जो दल हैं, उनके पास 12% वोट शेयर नज़र आ रहा है।

कांग्रेस को बदनाम करने के लिए बीजेपी कर रही प्रयास

कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि हमें शक है कि यह कारनामा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और पार्टी का चुनाव प्रचार संभाल रही कंपनी ‘वराहे’ कर रही है, क्योंकि इस तरह के थकंडे भारतीय जनता पार्टी ही अपनाती रही है। पिछले चुनाव में भी भाजपा के नेताओं की ओर से ऐसा ही एक फ़र्जी पत्र मतदाताओं को भ्रमित करने के लिए जारी किया गया था

इस पत्र को लेकर कार्यकर्ताओं में नाराजगी

कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि पत्र को लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में बहुत नाराज़गी है। हमारी मांग है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और उनकी प्रचार कंपनी वराहे और उनके छत्तीसगढ़ का कामकाज संभाल रहे रंगेश श्रीधर और श्रेयस भारद्वाज के ख़िलाफ़ तुरंत प्राथमिकी दर्ज की जाए और तुरंत इसे रोकने की कार्रवाई की जाए। यह दिशा निर्देश भी जारी किए जाएं कि इसका प्रचार प्रसार करने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *