मांडविया बोले- “कैबिनेट की पहली बैठक में होगा फैसला, 18 लाख मकान, किसानों को देंगे 2 साल का बोनस”

Spread the love

रायपुर में भाजपा के प्रदेश चुनाव सह प्रभारी मनसुख मांडविया ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने जिला कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा- छत्तीसगढ़ की जनता के लिए दिसंबर का निर्णायक महीना होगा। 3 दिसंबर को भाजपा की सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में 18 लाख लोगों को मकान देने का फैसला होगा।

मांडविया ने ये भी कहा कि दिसंबर महीने में ही पीएससी घोटाला कर युवाओं का भविष्य खराब करने वालों पर कार्रवाई होगी। ऑनलाइन सट्‌टा मामले में दिसंबर महीने में ही कार्रवाई शुरू होगी। किसानों को 2 साल का बोनस दिसंबर महीने की 25 तारीख को दे दिया जाएगा।

मांडविया ने आगे कहा कि दिसंबर में ही महिलाओं को महतारी वंदन योजना के प्रतिवर्ष 12 हजार रु देने की शुरुआत कर दी जाएगी। छत्तीसगढ़ को जिस भाजपा ने बनाया है, वही छत्तीसगढ़ राज्य को संवार सकती है। छत्तीसगढ़ के जन जन का जीवन स्तर ऊंचा उठा सकती है। हम अपने प्रयासों में 100 प्रतिशत सफल रहे हैं।

परिवर्तन यात्रा से मिला बदलाव का संदेश
मांडविया ने कहा कि भाजपा की चुनावी रणनीति सफल रही है। हम जनता के बीच, जनता के मुद्दे लेकर, जनता की आवाज बनकर पहुंचे। विगत दिनों भाजपा बस्तर से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के नेतृत्व में मां दंतेश्वरी के आंगन से और छत्तीसगढ़ के दूसरे हिस्से जशपुर से नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल की अगुवाई में मां खुड़िया रानी देवी का आशीर्वाद लेकर परिवर्तन यात्रा निकाली थी। इस यात्रा ने प्रदेश में बदलाव का संदेश दिया।

सरकार बनते ही हम ये करेंगे

  • मांडविया ने इस बात पर जोर दिया कि 3 दिसंबर को भाजपा की सरकार बनते ही पूरा दिसंबर माह भाजपा के लिए मोदी की गारंटी पूरा करने का होगा।
  • केंद्रीय मंत्री ने दावा किया है कि पीएससी परीक्षा में छत्तीसगढ़ के युवाओं का हक मारते हुए इस कांग्रेस ने अपने चहतों को उपकृत किया है इन घोटाले की तुरंत जांच कर दोषियों को सजा देंगे।
  • 25 दिसंबर छत्तीसगढ़ राज्य निर्माता श्रधेय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिन, सुशासन दिवस के अवसर पर किसानों को 2 साल का बोनस देंगे।
  • छत्तीसगढ़ के धान बेचने वाले प्रत्येक किसान को 65100 रु प्रति एकड़ एक मुश्त सीधा किसानों के खाते में डालेंगे
  • मांडवीया ने कहा- 2024 नए साल में नई उमंग के साथ छत्तीसगढ़ वासी हमारे हृदय के मान बिंदु प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनेंगे । छत्तीसगढ़ के नागरिकों को भाजपा, रामलला दर्शन यात्रा पर ले जाएगी।

सनातन के अपमान का आरोप
मांडवीया ने कहा कि अब यह तय हो गया है कि जिस प्रकार इस कांग्रेस सरकार ने 5 वर्ष में, बस्तर में, नारायणपुर में, कवर्धा में ,बिरनपुर में, सरगुजा में सनातन का अपमान किया है अवैध धर्मांतरण को बढ़ावा दिया है तुष्टिकरण की नीति अपनाई है। अपना पेट भरने के लिए हम सब के आराध्या महादेव के नाम का दुरुपयोग किया। जनता इस अपमान को भूलेगी नहीं और 17 तारीख को सरकार के खिलाफ वोट डालेगी।

कांग्रेस ने धोखा दिया
मांडवीया ने कांग्रेस की वादाख़िलाफियों का उल्लेख करते हुए कहा कि इनकी सरकार के खाते में एक भी उपलब्धियों दर्ज नहीं है। उन्होंने कहा कि आज भूपेश बघेल ने पूछा क्या तुम्हे याद है। तो छत्तीसगढ़ की जनता कह रही है कि हां हमें याद है आपकी सरकार में वादाखिलाफी का अंबार और घोटालों का भंडार है।

छत्तीसगढ़ की जनता जानती है कि कांग्रेस की सरकार ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया। शराबबंदी, रोजगार, महिला पेंशन,मुफ्त गैस सिलेंडर, मुफ्त शिक्षा, बुजुर्ग पेंशन, नियमितीकरण कोई वादा पूरा नहीं किया। कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ धोखाधड़ी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *