चुनाव के बाद पहली बार मिले रमन-भूपेश: विकास ने बोलना शुरू किया तो मूणत उठकर चले गए…!

Spread the love

रायपुर में छठ की छटा के साथ राजनीति की छटा भी बिखरी। प्रदेश मुखिया समेत कई सियासी विरोधी एक ही मंच पर ना सिर्फ बैठे बल्कि बातें भी की। महादेव घाट आयोजन समिति के मंच पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह ने हाथ मिलाया। वहीं एजाज ढेबर और बृजमोहन अग्रवाल की हंसी ठिठोली भी दिखी।

कार्यक्रम में रमन सिंह भाषण दे रहे थे इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कार्यक्रम में पहुंचे, रमन सिंह का भाषण खत्म होने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने खड़े होकर उनका अभिवादन किया और दोनों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया। हालांकि जब विकास उपाध्याय ने बोलना शुरू किया तो इसी दौरान राजेश मूणत जाते भी दिखे।

‘दल से उठकर सभी आते हैं’

मंच पर सीएम का स्वागत चल रहा था। कुछ देर तक रमन सिंह मंच पर बैठे रहे हालांकि दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भाषण से पहले ही डॉ रमन सिंह भी मंच से उतर कर दूसरे कार्यक्रम लिए रवाना हो गए।

हालांकि मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि, आयोजन समिति ने सभी को निमंत्रित किया है। यह सभी का पर्व है। इसलिए इसमें राजनीतिक दल की कोई सीमा नहीं होती है। दल से उठकर सभी लोग कार्यक्रम में आते हैं।

विकास उपाध्याय के भाषण से पहले मूणत ने छोड़ा मंच

छठ कार्यक्रम में डॉ रमन सिंह और राजेश मूणत और भाजपा के संगठन महामंत्री पवन साय पहले से ही मंच पर मौजूद थे। सीएम भूपेश बघेल के साथ पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय, नगर निगम महापौर एजाज ढेबर भी मौजूद थे। जब विकास उपाध्याय को भाषण देने के लिए बुलाया गया, विकास के भाषण से पहले ही राजेश मूणत मंच छोड़कर रवाना हो गए।

बृजमोहन, एजाज और आरपी की हंसी ठिठोली

महादेव घाट में आयोजित छठ पर्व के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जहां श्रद्धालु पहुंचे थे तो वहीं कार्यक्रम के मंच पर भी राज नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ था। रमन सिंह के रवाना होने के तुरंत बाद ही बृजमोहन अग्रवाल कार्यक्रम के मंच पर पहुंचे इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश ने भी उनका स्वागत किया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जब भाषण दे रहे थे उस दौरान मंच पर बैठे बृजमोहन अग्रवाल, महापौर एजाज ढेबर और कांग्रेस नेता आरपी सिंह आपस में चर्चा करते दिखे। हंसी-ठिठोली करते नजर आए। रायपुर के महादेव घाट में माहौल गजब का रहा। 4 दिन तक चलने वाले छठ महापर्व में सोमवार को उगते सूर्य को अर्घ्य देकर व्रती महिलाओं ने उपवास तोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *