महाशिवरात्रि की रात को गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद, घर से बाहर बुलाकर मारा चाकू….

Spread the love

दुर्ग जिले में दादी और पोते पर जानलेवा हमला करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हमले की वजह सिर्फ यह थी कि पोते ने आरोपियों को गाड़ी खड़ी करने से मना किया था। 4 आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला और मारपीट की धारा के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बांधा तालाब के पास रहने वाला कमल देशमुख (27 साल) 8 मार्च महाशिवरात्रि की रात नया पारा चौक स्थित शिव मंदिर के पास भंडारा बांट रहा था। इस दौरान आरोपी भी वहां पहुंचे थे। आरोपियों ने गाड़ी भंडारा वाली जगह खड़ी कर दी थी, जिस पर कमल ने उन्हें गाड़ी हटाने को कहा।

प्रेम-प्रसंग से शुरू हुआ था विवाद

इसपर दोनों के बीच विवाद हो गया, लेकिन मामला शांत होने के बाद सभी अपने घर चले गए थे। बताया जा रहा है कि आरोपियों का पहले भी किसी प्रेम-प्रसंग को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद से आरोपी मन में रंजिश रखे हुए थे।

घर से बाहर बुलाकर मारा चाकू
घर पहुंचने के बाद कमल सोने चला गया। तभी धमेंद्र साहू, देवेंद्र साहू, मुकेश साहू और लाकेश साहू उसके घर पहुंचे और गाली गलौज कर उसे घर से बाहर बुलाया। फिर चारों ने उस पर चाकू आदि से जानलेवा हमला कर दिया।

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तीन बड़े झटके लगे हैं। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी पर अनदेखी और उपेक्षा करने का आरोप लगाया है। इससे पहले पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

चुन्नीलाल ने आज ही अपना इस्तीफा पीसीसी चीफ दीपक बैज को भेजा था। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी।

बीच-बचाव में आई दादी को भी मारा चाकू
आरोपी जब कमल को बेरहमी से पीट रहे थे, तो उसकी दादी अमरिका देशमुख आवाज सुनकर वहां पहुंची और उसने बीच-बचाव का प्रयास किया। इसी बीच आरोपियों ने दादी को भी मारपीट कर उसे भी चाकू मारकर जख्मी कर दिया। फिर वहां से भाग खड़े हुए।

आरोपियों को भेजा गया जेल

प्रभारी सब इंस्पेक्टर खगेंद्र पठारे ने बताया कि सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची थी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है। चारों आरोपियों की खोजबीन कर गिरफ्तार के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *