नौसेना के जवान के घर में चोरी: दुर्ग में अद्भुत रहस्य – ताला लगाकर बेटे के पास जाने से पहले मुंबई में गए, और सोने-चांदी के गहने और नकदी को पार किया।…!

Spread the love

दुर्ग जिले के उमरपोटी इलाके में नौसेना के एक जवान के घर सोने-चांदी के गहने और नगद की चोरी हो गई। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है। मामला उतई थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से वेदांत नगर उमरपोटी का रहने वाला नौसेना का जवान रितेश कुमार मुंबई में पदस्थ है। 18 मार्च को उसकी मां और बहन होली मनाने उसके पास मुंबई आए थे। दुर्ग के मकान में कोई नहीं था। वे ताला लगाकर रिश्तेदारों को बताकर मुंबई के लिए निकल गए थे।

सारा सामान बिखरा पड़ा: रहस्यमय घटना के पीछे छिपी उलझन क्या है?

30 मार्च की सुबह जवान रितेश के बड़े पिताजी के बेटे ने फोन पर जानकारी दी कि उसके घर का ताला टूटा हुआ है। इस पर जवान अपनी मां और बहन के साथ घर लौटा। यहां उसने देखा कि घर के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है। अलमारी का ताला टूटा हुआ है।

डेढ़ लाख रुपए का सामान गायब

अलमारी से सोने-चांदी के जेवर और 20 हजार रुपए नगद भी गायब मिले। नेवी के जवान ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस FIR दर्ज कर जांच में जुट गई है। चोरी गए सामान की कुल कीमत डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *