नक्सल मुठभेड़ पर कांग्रेस के सवाल : नक्सलियों का प्रेस नोट दिखाकर बोले शर्मा – घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं कांग्रेसी..!

Spread the love

रायपुर: देश के सबसे बड़े नक्सल एनकाउंटर पर सियासत भी गर्माहट में है। छत्तीसगढ़ में, कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने इस मुठभेड़ पर सवाल उठाया है। जवाब देने के लिए, उप मुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा मिडिया के सामने उजागर हुए। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल फर्जी एनकाउंटर का दावा कर रहे हैं। शर्मा ने पुलिस के 8 जुलाई के प्रेस नोट में उजागर किया कि 50 साथी शहीद हो गए हैं। इसके अलावा, 29 नक्सलियों की मौत हुई है। इस घटना में पुलिस ने अत्याधुनिक हथियार भी बरामद किए हैं।

यह देश के खिलाफ साजिश 

उन्होंने आगे कहा कि, मैं जवानों से मिलकर आया हूं। मारे गए नक्सलियों के पास से इंसान मिलता है और AK 47 मिलता है। यह बहुत बड़ा षड्यंत्र है देश के खिलाफ। हमारे ही कुछ लोग मिलकर इस तरफ से काम करेंगे कि, देश में जनता मरती रहे और आप विकास में बाधा पैदा करते रहें, यह नहीं चलेगा। कांग्रेस ने अपने समय में कोई काम किया नहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं की जब हत्या हो रही थी तो ये घड़ियाली आंसू बहा रहे थे।

कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक पर भी उठाये थे सवाल 

मुठभेड़ का वीडियो होने के संबंध में सवाल पूदे जाने पर श्री शर्मा ने कहा कि, मोबाइल कैमरे से वीडियो बनाया गया है। श्री शर्मा ने कहा कि, जब पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी तब भी इन्हीं कांग्रेसियों ने भूपेश बघेल और राहुल गांधी ने भी सवाल उठाये थे। बाद में जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि, बालाकोट जैसी घटना करना चाहते हैं। तब इन्हें यकीन हुआ था। इनको BSF और छत्तीसगढ़ पुलिस के जवानों से माफ़ी मांगनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *