सुपेला के हेरिटेज होटल में महादेव सट्टा ऐप चलाते 7 लोग गिरफ्तार, मालिक पर भी पुलिस का संदेह”..!

Spread the love

दुर्ग पुलिस लगातार महादेव सट्टा ऐप से जुड़े लोगों पर कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में सुपेला पुलिस ने शुक्रवार को होटल हेरिटेज में छापेमारी कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इससे पहले दो अलग-अलग कार्रवाई में पुलिस 4 आरोपियों को जेल भेज चुकी है। मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है।

सुपेला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि हेरिटेज होटल में रहकर कुछ लोग ऑनलाइन सट्टा महादेव ऐप और रेड्डी अन्ना बुक को ऑपरेट कर रहे हैं। सुपेला टीआई ने एसपी और उच्चाधिकारियों के निर्देश पर एक टीम गठित की और तुरंत वहां छापेमारी की। जब पुलिस ने वहां छापेमारी की, तो उनके हाथ 7 पैनलिस्ट लगे। वो सभी वहां बैठकर ऑनलाइन सट्टा ऐप को ऑपरेटर कर रहे थे।

होटल हेरिटेज सुपेला भिलाई।
होटल हेरिटेज सुपेला भिलाई।

आरोपियों के कब्जे से करोड़ों की सट्टापट्टी बरामद

पुलिस को अपने सामने देखकर सभी आरोपी हड़बड़ा गए। उन्होंने मोबाइल, लैपटॉप और अन्य सबूतों को छिपाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों धर दबोचा। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लैपटॉप, मोबाइल, करोड़ों रुपए की सट्टापट्टी और अन्य सामान बरामद कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

मेन ऑपरेटर निकला सब्जी व्यवसायी

जिन 7 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है, उसका सरगना एक सब्जी व्यापारी है। उसके द्वारा होटल, रिजॉर्ट, फार्म हाउस और पॉश कॉलोनियों में कमरा लेकर सेटअप तैयार किया जाता है और फिर अपने कर्मचारियों को वहां भेजकर पैनल संचालित कराया जा रहा था। इससे पुलिस को उन पर कोई शक नहीं होता था। पकड़े गए अन्य आरोपी अंडा और पुलगांव थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।

होटल का संचालक भी संदेह के दायरे में

जिस होटल हेरिटेज में आरोपी पकड़े गए हैं, उसका संचालक भी पुलिस के संदेह के दायरे में है। ये वही होटल है, जहां कुछ महीने पहले महादेव ऐप की वसूली के लिए किडनैपिंग करने वाले आरोपी पकड़े गए थे। इसके साथ ही इसका संचालक भी कई गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त रह चुका है। इसलिए पुलिस यह भी जांच करेगी कि कहीं इस पैनल को संचालित कराने में होटल के संचालक का हाथ भी तो नहीं है।

ये आरोपी किए गए गिरफ्तार

  1. नीरज निर्मलकर (18 साल) निवासी चंद्रखुरी पुलगांव दुर्ग
  2. दुर्गेश मार्कंडेय (20 साल) निवासी जेवरा सिरसा दुर्ग
  3. टीकम पाल (21 साल) निवासी माना कैंप रायपुर
  4. ऋषभ पटेल (23 साल) निवासी गुंडरदेही बालोद
  5. राहुल चंद्राकर (22 साल) निवासी दुर्गा चौक चंद्रखुरी पुलगांव दुर्ग
  6. उदय सिंह राजपूत (22 साल) निवासी कृष्णा नगर सुपेला
  7. चेतन निषाद (22 साल) निवासी कोलिहापुरी पुलगांव दुर्ग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *