“मंत्री रामविचार का बयान: ‘श्रीराम का विरोध करने वाले राक्षस’ – सरगुजा में भाजपा और मोदी के खिलाफ उठाया आपत्तिजनक कहावत”

Spread the love

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि मोदी और भाजपा का विरोध करना मतलब श्रीराम का विरोध करना है। श्रीराम का विरोध करने वाले राक्षस हैं। कोई भी ताकत आ जाए, भाजपा को 400 पार जाने से नहीं रोक सकती। हम राम दल के हैं।

शुक्रवार को पार्टी के सरगुजा लोकसभा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज की नामांकन रैली थी। जिसमें खुद मुख्यमंत्री विष्णु देव साय मौजूद थे। इसके बाद शाम को भाजपा कार्यालय में सरगुजा लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक रखी गई थी, जिसमें अमर अग्रवाल और मंत्री रामविचार नेताम भी शामिल हुए। इसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया।

नेताम बोले- देश में तरह-तरह की विरोधी ताकतें

मंत्री रामविचार नेताम ने कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के आरोपों को लेकर कहा कि देश में तरह-तरह की विरोधी ताकतें हैं। आए दिन कोई शूर्पणखा, कोई दुश्शासन, कोई अहिरावण, तो कोई कंस के रोल में सामने आ रहा है। ये राम दल है। राम दल का काम काफी आगे बढ़ गया है। ये विजय रथ रुकने वाला नहीं है।

मोदी का विरोध करने वालों का अस्तित्व डूबेगा

रामविचार नेताम ने कहा कि नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी का विरोध करने वालों का अस्तित्व डूबना ही है। जो प्रभु राम का विरोध करने वाले हैं, उनकी क्या हालत हो रही है देख लीजिए।

400 पार होकर रहेगा, कोई भी आ जाए

मंत्री नेताम ने कहा कि इस बार बीजेपी 400 पार सीटें देश में लाएगी। जितने भी राक्षस लोग आकर उधम मचाने की कोशिश कर रहे हैं, वे अपने आप में कट मरेंगे। सब समाप्त हो जाएंगे। अंततः उन सबको भारतीय जनता पार्टी की शरण में आना ही पड़ेगा।

कांग्रेस डूबती नाव है

मंत्री रामविचार नेताम ने कांग्रेस को डूबती नाव बताते हुए कहा कि बड़े-बड़े नेता कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आ रहे हैं। कांग्रेस डूबती नाव है। जिनको डूबना है, वही वहां रहेगा। जो थोड़ा-बहुत बचे हैं, धीरे-धीरे करके उनका भी मन उधर से टूट जाएगा और उन्हें भी भाजपा की ओर आना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *