“रायपुर में एक्टिवा सवार से लूट: 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 लाख 20 हजार रुपए का सामान जब्त”..!

Spread the love

रायपुर में एक्टिवा सवार से लूट के मामले में पुलिस ने 2 नाबालिगों समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने लूटपाट के बाद युवक को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने जब इन तीनों को पकड़कर पूछताछ की, तो 3 और चोरियों का खुलासा हो गया। मामला खम्हारडीह थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आरिफ कुरैशी ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई कि वो अपनी कचना स्थित पान दुकान से घर आ रहा था। तभी जगन्नाथ मंदिर गायत्री नगर रोड के पास तीन लड़के सामने से दोपहिया पर पहुंचे। उन्होंने उसका हाथ पकड़कर जबरदस्ती उसे गाड़ी से नीचे उतार दिया।

जेब मे रखे रुपए और मोबाइल लेकर फरार

आरोपियों ने आरिफ की जेब में रखे 2100 रुपये कैश और एक मोबाइल को लूट लिया। आरिफ ने उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश की, तो नाबालिग ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद तीनों मौके से भाग गए। इसके बाद आरिफ ने थाने में मामला दर्ज कराया।

गिरफ्तारी के बाद तीन और मामले खुले

पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूत की मदद से दो नाबालिग समेत खम्हारडीह थाना क्षेत्र के कविता नगर में रहने वाले वासुदेव यादव को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की, तो चोरी के तीन और मामलों का खुलासा हो गया।

घर से मोबाइल और बाइक भी कर चुके हैं पार

पुलिस को आरोपियों ने बताया कि उन्होंने इसके 3-4 दिन पहले जीवन विहार कॉलोनी तेलीबांधा के एक घर में चुपके से घुसकर मोबाइल चुराया था। इसके 6-7 दिन पहले शंकर नगर के रेस्टोरेंट के पास से बाइक की चोरी की थी। इस घटना के 8-9 दिन पहले कविता नगर के एक घर से भी मोबाइल चोरी की थी।

आरोपी ये चोरियां अपने शौक पूरा करने के लिए करते थे। वे रुपयों को नशेबाजी और अय्याशी में उड़ा दिया करते थे। पुलिस ने इनके पास से करीब 2 लाख 20 हजार रुपए का समान जब्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *