विवेक बिंद्रा पर पत्नी को पीटने का केस : बाल उखाड़ दिए, कान का पर्दा फट गया; साले ने क्या-क्या लगाए आरोप…!

Spread the love
मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगा है। इसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। नोएडा पुलिस ने पत्नी के भाई की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है।

प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ सेक्टर-126 थाने में पत्नी से मारपीट करने का केस दर्ज हुआ है। पीड़ित महिला के भाई द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार, पिटाई के बाद महिला का कई दिनों तक तक दिल्ली के निजी अस्पताल में इलाज चला। उनके कान का पर्दा भी फट गया। पुलिस के अनुसार, वह सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। विवेक बिंद्रा के खिलाफ 14 दिसंबर को केस दर्ज हुआ, लेकिन शुक्रवार को खुलासा हुआ कि एफआईआर मोटिवेशनल स्पीकर के खिलाफ की गई है।

शिकायत में गाजियाबाद के चंदर नगर निवासी वैभव क्वात्रा ने बताया कि उनकी बहन यानिका की शादी बीते छह नवंबर को विवेक बिंद्रा के साथ ललित मानगर होटल में हुई थी। विवेक वर्तमान में सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रहते हैं। शादी के करीब एक माह बाद सात दिसंबर को सुबह ढाई से तीन बजे के बीच विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे। इस बात को लेकर नवविवाहिता पत्नी यानिका ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। 

एफआईआर के अनुसार, गाली-गलौज करते हुए विवेक ने यानिका को इस दौरान बुरी तरह से पीटा। मारपीट की वजह से महिला के पूरे शरीर पर घाव है। कान से सुनाई नहीं पड़ रहा। बाल नोंचने की वजह से महिला के सिर में भी घाव है। विवेक ने पत्नी का मोबाइल भी तोड़ दिया। कई दिन तक घायल महिला का दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उपचार चलता रहा। विवेक बिंद्रा पर केस दर्ज होने के मामले के सोशल मीडिया पर तूल पकड़ते ही कई लोगों ने नोएडा पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग शुरू कर दी।

41 साल की उम्र में दूसरी शादी

विवेक बिंद्रा ने 41 साल की उम्र में दूसरी शादी की है। शादी के एक महीने बाद ही मोटिवेशनल स्पीकर, बिजनेस कोच पर पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगा है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। जिसमें महिला की कलाई पर मारपीट के निशान दिखाई दे रहे हैं। लाइव हिन्दुस्तान इनकी पुष्टि नहीं करता है। नोएडा के सेक्टर-126 थाने में बिंद्रा के खिलाफ यानिका के भाई वैभव ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस से बिजनेस गुरू के खिलाफ सख्त एक्शन लेने को कहा है। बता दें कि यानिका से बिंद्रा ने दूसरी शादी की है। पहली पत्नी से उनका विवाद चल रहा है। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *