रायपुर : कलेक्टर डॉ गौरव कुमार सिंह ने किया बीपीओ कॉल सेंटर का निरीक्षण…

Spread the love

प्रशिक्षण के लिए नए कोर्स शुरू करने और दूरस्थ के बच्चों को अवसर प्रदान करने दिए निर्देश

रायपुर : कलेक्टर डॉ गौरव कुमार सिंह ने आज शाम कलेक्ट्रेट परिसर स्थित मल्टीलेवल पार्किंग में संचालित बीपीओ कॉल सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने इस अवसर पर सेंटर में काम कर रहे कर्मचारियों से बात की एवं उनसे काम के जुड़े उनके अनुभव पूछे। साथ ही काम से जुड़ी जानकारी जैसे वेतन और काम की अवधि के बारे में और बीपीओ कॉल सेंटर के संचालक से केंद्र में काम कर रहे युवक-युवतियों के रहने खाने की सुविधा, कार्यावधि और आवागमन की सुविधाओं के बारे में जानकारी ली।

उन्होंने कॉल सेंटर में काम कर रहे युवाओं के लिए नए अवसर प्रदान करने नए कौशल से जुड़े विषयों की ट्रेनिंग देने और साथ ही दूरस्थ अंचल के बच्चों को भी नौकरी का अवसर प्रदान करने के सुझाव दिए। साथ ही कहा कि परंपरागत व्यवसाय से जुडे वर्गोें के कॉल सेंटर से जोड़े और उनकी प्रतिभा को विकसित करें।

कलेक्टर ने बीपीओ सेंटर के विभिन्न विभागों का भी निरीक्षण किया, साथ ही कैफेटेरिया का निरीक्षण कर खाने की गुणवत्ता और कर्मचारियों की सुविधा के विषय में आवश्यक निर्देश दिए इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त श्री अबिनाश मिश्रा एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री विश्वदीप उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *