विदेशी घड़ियों से एक तो दूसरा कमरा अरबी इत्र से भरा, अब्दुल मलिक की शान देख पुलिस भी हैरान…

Spread the love

हल्द्वानी हिंसा में दंगाइयों के खिलाफ पुलिस का ऐक्शन जारी है। 8 फरवरी को हल्द्वानी के वनभूलपुरा में आगजनी, पत्थरबाजी और पेट्रोल बमों के इस्तेमाल करने के बाद दंगाई फरार हो गए थे।

पुलिस छानबीन में हल्द्वानी हिंसा का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक व उसक बेटा अब्दुल मोईद फरार चल रहा है। शनिवार को हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड वांडेट अब्दुल मलिक के घर हुई कुर्की की कार्रवाई के दौरान उसके मकान में एंटीक और विदेशी सामान की भरमार मिली।

एक मकान में दर्जनभर से ज्यादा कमरों में थोक के भाव महंगा और कीमती सामान भरा था। जिम की मशीनों से लेकर महंगी घड़ियां और महाराजा तलवार तक टीम को घर मे मिलीं। राजा महाराजाओं की तरह शौक रखने वाले अब्दुल मलिक के घर से पुलिस ने तलवार से लेकर सुई तक पूरा सामान जब्त कर लिया है।

वनभूलपुरा हिंसा का वांटेड अब्दुल मलिक और उसका परिवार राजा-महाराजाओं की जिंदगी जी रहा था। पुलिस जब उसके घर कुर्की के लिए पहुंची तो दंग रह गई। महल की शक्ल में मकान और उसके अंदर रखा एंटीक और विदेशी सामान किसी राजमहल से कम नहीं था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मलिक के एक मकान में 12 से ज्यादा कमरे हैं। कोई कमरा विदेशी और महंगी घड़ियों से भरा था तो दूसरा कमरा विदेशी इत्र खुशबू से महक रहा था। घरों की दीवारों पर एंटीक आइटम और विदेशी साज-सज्जा का सामान लगा था।

जानकारी के मुताबिक हर कमरे में हजारों की कीमत के सोफा सेट पड़े हुए थे। घर के मुख्य हिस्से में लाखों की कीमत का महाराजा डायनिंग सेट, महाराजा तलवार भी रखी थी।

एक कमरे में जिम ट्रेड मिल और एक्सरसाइज जिम साइकिल भी मिली। शान-ओ-शौकत के लिहाज से मलिक के घर में मिले सामान को देखकर पुलिस टीम भी दंग रह गई। वहीं पुलिस ने घर के बाथरूम में लगे गीजर आदि को भी जब्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *