एग्जाम में पास करने के लिए नर्सिंग छात्राओं को अश्लील ऑफर करने वाला प्रोफेसर गिरफ्तार, देखिए आपत्तिजनक चैटिंग के सबूत….!

Spread the love

बिलासपुर में CG इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज का एक प्रोफेसर एग्जाम में पास कराने के लिए छात्राओं से फोन पर अश्लील चैट करता है। उन्हें कहता था कि पास होने के लिए 30 हजार दो या फिर साथ सोने की डिमांड करता था। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, रायगढ़ निवासी 20 वर्षीय छात्रा सकरी क्षेत्र में किराए के रूम में रहती है। वह उसलापुर-नेचर सिटी स्थित CG इंस्टीटयूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज में सेकेंड ईयर की छात्रा है। उसी ने चैट के आधार पर थाने में शिकायत की है।

जिसमें बताया कि, प्रोफेसर रवि कुमार ने 20 फरवरी को वाट्सअप पर मैसेज किया। परीक्षा में पास कराने पैसों की मांग करने लगा। पैसे नहीं देने पर उसने छात्रा से हमबिस्तर होकर रिलेशनशिप बनाने के लिए कहा।

पीड़ित छात्रा ने बतौर सबूत आरोपी प्रोफेसर की चैटिंग पुलिस को दी है।
पीड़ित छात्रा ने बतौर सबूत आरोपी प्रोफेसर की चैटिंग पुलिस को दी है।

प्रोफेसर बोला- अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ जो करते हो वो करना पड़ेगा

प्रोफेसर रवि कुमार ने मैसेज में कहा कि कॉलेज में पास होना है, तो उन्हें सेट करना जरूरी है। हर सब्जेक्ट के लिए 30 हजार रुपए खर्च करना पड़ेगा। पैसे नहीं दोगी तो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ जो करती हो वो करना पड़ेगा।

मोबाइल पर मांगे हॉट तस्वीरें

बातचीत के दौरान छात्रा को अपने चंगुल में फंसाने के लिए प्रोफेसर अश्लीत बातें करने लगा। फिर उससे हॉट तस्वीरें भेजने के लिए बोला। छात्रा ने तस्वीरें भेजने से मना किया, तो प्रोफेसर ने उसे एग्जाम में फेल करने की धमकी भी दी।

परिजन को बताई और थाने में की शिकायत

दूसरे दिन छात्रा ने प्रोफेसर की गंदी हरकतों की जानकारी अपने परिजन को दी। जिस पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत करने कहा। छात्रा ने थाने पहुंचकर बतौर सबूत पुलिस को मोबाइल चैट भी दिखाया। अब पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर रवि कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी प्रोफेसर के मोबाइल चैट को देखकर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया है।
आरोपी प्रोफेसर के मोबाइल चैट को देखकर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया है।

प्रबंधन को थी जानकारी, फिर भी नहीं लिया एक्शन

छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि नर्सिंग कॉलेज के प्रिंसिपल और प्रबंधन को आरोपी प्रोफेसर की हरकतों की पूरी जानकारी थी। उन्हें पता था कि प्रोफेसर रवि कुमार सभी स्टूडेंट्स से पैसे की डिमांड करता है और छात्राओं से अश्लील हरकतें करता है।

इसके बाद भी कॉलेज प्रबंधन ने कोई एक्शन नहीं लिया। अब पुलिस इस दिशा में भी मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *