वनप्लस नॉर्ड CE4 स्मार्टफोन 1 अप्रैल को लॉन्च होने की उम्मीद है: इसमें स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा होने की अपेक्षा है, और अनुमानित मूल्य ₹25,000 है।

Spread the love

टेक कंपनी वनप्लस 1 अप्रैल को शाम 6:30 बजे भारत में वनप्लस नॉर्ड CE4 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म और ऑफिशियल वेबसाइट पर फोन को टीज करते हुए लॉन्च डेट की जानकारी दी है।

कंपनी ने कंफर्म किया है कि वनप्लस नॉर्ड CE4 में परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी नॉर्ड CE4 को 25,000 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है, जो वनप्लस नॉर्ड CE3 की जगह लेगा।

इसके अलावा वनप्लस ने अभी फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट में इसके बारे में पहले ही जानकारी सामने आ चुकी है। आइए इन्ही रिपोर्ट के अनुसार एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

वनप्लस नॉर्ड CE4: एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन

  • डिस्प्ले : वनप्लस नॉर्ड CE4 में कंपनी 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच की एमोलेड डिस्प्ले दे सकती है, जिसमें 1440 x 3168 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलेगी।
  • कैमरा : फोटोग्राफी के लिए नॉर्ड CE4 के रियर पैनल में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा मिल सकता है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है।
  • सॉफ्टवेयर : फोन में आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉयड 13 बेस्ड लेटेस्ट ऑक्सीजन ओएस मिलेगा।
  • रैम : वनप्लस नॉर्ड CE4 के शुरुआती वैरिएंट में 8GB LPDDR4x रैम मिलेगी, जो 8GB वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करेगी।
  • बैटरी और चार्जिंग : मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी अपकमिंग डिवाइस में 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।
  • कनेक्टिविटी : कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G, 3G, 2G, Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.2, GPS, FM रेडियो और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट के साथ स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का भी ऑप्शन मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *