अंधेरी रात में बकरी से अप्राकृतिक सेक्स वाले युवक ने चिल्लाने पर बकरी को मार डाला, पूरी घटना CCTV में कैद ..!

Spread the love

छत्तीसगढ़ के  सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र में एक ऐसी शर्मनाक  घटना हुई जिस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा हें  सीसीटीवी  कैमरे  में नजर आता आरोपी एक युवक चोरी के इरादे से  एक  मटन दुकान में घुसकर बकरी के साथ अप्राकृतिक सेक्स किया। बकरी की चिल्लाहट पर उसने उसकी गर्दन मरोड़कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे सीसीटीवी में कैद किया गया है।

सीसीटीवी में दिखा युवक

दुकान मालिक  जाहिद कुरैशी 9 अप्रैल की सुबह दुकान पहुंचा, तो दुकान का ताला टूटा मिला। कमरे में एक बकरी भी मृत हालत में मिली। वहां लगे सीसीटीवी में युवक सब्बल से दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुसते दिखा। जाहिद ने घटना की रिपोर्ट बिश्रामपुर थाने में दर्ज कराई।

पीएम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि

पुलिस ने बकरी के शव का पशु चिकित्सक से पोस्टमॉर्टम कराया। जिसमें बकरी से दुष्कर्म करने और गले की हड्डी टूटने से मौत होने की जानकारी सामने आई। वहीं, युवक की शिनाख्त फोकटपारा निवासी मुन्ना उर्फ एक्का पैकरा (21) के रूप में हुई।

युवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूछताछ उसने बताया कि, रात करीब 1 बजे चोरी करने की नीयत से सब्बल लेकर मटन दुकान में घुसा था। गल्ले में पैसा नहीं मिलने पर उसने कमरे में बंधी बकरी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाया। उसके शोर मचाने पर गर्दन मरोड़ दी। जिससे बकरी की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *