जहर मिलाकर पति की हत्या: पत्नी ने जताया अंदेशा, जांच में हुआ बड़ा खुलासा..!

Spread the love

कोटा। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी मृतक को बांध में मछली मारने के बहाने लेकर गए और फिर गोवा शराब में जहर डालकर पिला दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, किरण डाहिरे ने थाने में शिकायत दर्ज करायी थी कि, उसके पति जीवन लाल डाहिरे की मृत्यु 12 मई 2023 को सुबह 7 बजे हो गयी है। वह लोकबंद बांध में श्रवण बंजारे के साथ मछली मारने गया था। श्रवण बंजारे के घर एक अज्ञात व्यक्ति मछली खरीदने आया था, जो अपने साथ में एक पाव गोवा अंग्रेजी शराब लाया था. जिसने उसे पीने के लिए जीवनलाल डाहिरे को दिया जिसके बाद श्रवण बंजारे ने घर से कांच का गिलास धो कर दिया। जैसे ही जीवनलाल डाहिरे ने शराब पी तो उसकी तबियत बिगड़ गई।

पत्नी ने जताया था हत्या का अंदेशा 

जिसके बाद वह अपने पति को अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसके पति को मृत घोषित किया गया है। उसने अंदेशा जताया कि, उसके पति को शराब में कुछ जहरीले पदार्थ मिलाकर दिया है या फिर मछली मारते समय कोई जहरीला कीड़ा काटा होगा। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया। पहले तो आरोपी बचने की कोशिश कर रहे थे लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *