अरुण गोविल की यात्रा: चुनाव के परे, मनोरंजन की दिशा में सजी महफिलें”..!

Spread the love

मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी अरुण गोविल को भाजपाई कैंडिडेट नहीं बल्कि सेलिब्रिटी की तरह ट्रीट कर रहे हैं। गोविल भी अब तक बॉलीवुड की दुनिया में रंगेबसे नजर आ रहे हैं। मेरठ में अब भाजपाइयों की बैठकों में चुनावी तैयारियों से पहले गीत, संगीत की चर्चाएं हो रही हैं। अरुण गोविल जिन नेताओं से मिलने पहुंच रहे हैं वहां वो रामायण के संवाद सुनाते नजर आ रहे हैं। भाजपा के चुनाव में रणनीति से ज्यादा मनोरंजन नजर आ रहा है। अरुण गोविल बैठकों में रामायण सीरियल के संवाद और चौपाई सुनाते नजर आ रहे हैं। राजनीति के धरातल पर नए नए उतरे अरुण गोविल कभी स्वयं तो कई बार कार्यकर्ताओं की डिमांड पर अभिनय की दुनिया में खोए दिखते हैं।

सांसद ने गाया गीत गोविल ने दी संगत

अरुण गोविल मेरठ सीट से तीन बार के सांसद राजेंद्र अग्रवाल से मिलने उनके घर पहुंचे। विधायक अमित अग्रवाल, कमलदत्त शर्मा के साथ पार्टी कार्यकर्ता भी इस अवसर पर मौजूद थे। राजेंद्र अग्रवाल की पत्नी ने अरुण गोविल का स्वागत किया। वहीं गीत, संगीत की महफिल सज गई। जिसमें अरुण गोविल रामायण के संवाद सुनाते दिख रहे हैं। इसके बाद सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने फूलों के रंग से दिल की कलम से गीत भी गुनगुनाया जिसमें अरुण गोविल संगत करते नजर आए। अरुण गोविल सांसद के गीत पर ताली बजाते हुए संगत दे रहे थे।
विधायक के घर सुनाए रामायण के संवाद

अरुण गोविल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। यह पोस्ट मेरठ कैंट सीट से भाजपा विधायक अमित अग्रवाल के घर का है। इस पोस्ट में अरुण गोविल ने लिखा कि विधायक अमित अग्रवाल के घर गया। जहां रामायण के प्रसंग, संवाद सुनाए तो सभी भावविभोर हो गए। वीडियो में गोविल रामायण के डॉयलाग बोलते भी नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *