“रायपुर में ATM से पैसे निकालते दो युवकों के बीच झगड़ा: पैसे निकालने पर विवाद, एक ने सिर फोड़ा; दूसरे ने नाखून से खरोंचा।”..!

Spread the love

रायपुर के राजधानी में एटीएम से पैसे निकालते समय दो युवकों के बीच भिड़ंत हो गई। दोनों के बीच मारपीट पैसे पहले निकालने के मुद्दे पर हुई। एक युवक ने दूसरे के सिर को फोड़ दिया, जबकि दूसरा ने नाखूनों से उसके शरीर पर खरोंच की। घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है। इस मामले में दोनों पक्षों ने FIR दर्ज करवाई है।इस मामले में पहली FIR श्याम नगर के रहने वाले विनय पांडे ने करवाई। उन्होंने बताया कि वो बुधवार की रात साढ़े 10 बजे के करीब पैसे निकालने के लिए श्याम नगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम गए हुए थे। वे पैसे निकाल ही रहे थे, तभी निखिल मेघानी नाम का युवक नशे की हालत में आया। उसने पहले पैसे निकालने को लेकर विवाद किया, फिर अश्लील गालीगलौज करने लगा। उसने विनय को गर्दन के पास नाखूनों से खरोंच दिया।

इस मामले में दूसरी FIR निखिल मेघानी ने करवाई। उसने पुलिस को बताया कि वो ATM से पैसे निकाल रहा था, तभी विनय पांडेय ने मेरा पैसा फंस गया है बोला। फिर उसने लेट हो रहा है, कहते हुए अश्लील गाली देनी शुरू कर दी। दोनों के बीच विवाद बढ़ा, तो विनय ने मुक्के से मारते हुए निखिल का सिर फोड़ दिया। इस मामले में पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *