वीवो T3X 5G स्मार्टफोन ₹12,499 में लॉन्च: सबसे पतला और फास्टेस्ट सेगमेंट का स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और 6000mAh की बैटरी सहित।..!

Spread the love

चाइनीज टेक कंपनी वीवो ने भारतीय बाजार में वीवो T3X 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन1 प्रोसेसर और 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

वीवो का दावा है कि 0.799 सैंटीमीटर थीकनेस और स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर के साथ यह सेगमेंट का सबसे पतला और फास्टेस्ट स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने इस फोन को दो कलर ऑप्शन और तीन स्टोरेज वैरिएंट में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है।

वीवो T3X : एक्सपेक्टेड स्पेसिफिकेशन

  • डिस्प्ले: वीवो T3X स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.72 इंच का फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है।
  • कैमरा: फोटोग्राफी और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए स्मार्टफोन्स के रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप में 50MP+2MP का कैमरा और ​​​​​​सेल्फी और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 8MP का कैमरा कंपनी ने दिया है। ​
  • बैटरी और चार्जिंग: वीवो T3X स्मार्टफोन्स में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी कंपनी ने दिया है।
  • प्रोसेसर: वीवो लेटेस्ट स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 बेस्ड फनटर OS पर रन करने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन1 प्रोसेसर मिल रहा है। कंपनी का दावा है कि यह सेगमेंट का फास्टेस्ट फोन है।
  • कनेक्टिविटी: स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट, 2G से 5G बैंड सपोर्ट और साइड फिंगरप्रींट सेंसर कंपनी ने दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *