छत्तीसगढ़ की राजधानी में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रही; युवक की पत्थर से की हत्या…!

Spread the love

रायपुर में एक नाबालिग हत्या हो गई है। पुरानी रंजिश में आरोपियों ने लड़के को हत्या से पहले लाठी से पीटा। फिर चाकू और कैंची से उसके शरीर में कई वार किए। फिर भी मन नहीं भरा तो उन्होंने उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया। मृतक की मां अपने बेटे को घर के कमरे में खोजती रही। तो उसकी लाश मैदान में पड़ी रही।

मृतक आकाश मिश्रा की मां नेहा मिश्रा घरों में खाना बनाने का काम करती है। 13 नवंबर की रात करीब 12 बजे उनका बेटा अपने दोस्तों के साथ पटाखा फोड़ने निकला था। मां ने देर रात बेटे को कमरे में देखा तो वो वहां मौजूद नहीं था। इसके बाद उन्होंने बेटे के दोस्तों से बात की।

मृतक के दोस्त आकाश सागर ने बताया कि वो 3-4 लोग स्कॉर्पियो में बैठकर पास के महात्मा गांधी नगर में गए थे। वे वहां पर गौरा-गौरी विसर्जन कार्यक्रम देख रहे थे। इस दौरान साढ़े 12 बजे के करीब अमरदास पुराने मारपीट की रंजिश को लेकर आकाश मिश्रा से बहस करने लगा। फिर उसने अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर पहले उसे लाठी से पीटा। फिर उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया।

पत्थर से सिर कुचल दिया

इसी बीच आरोपी अमरदास और उसके साथियों ने पत्थर मारकर उसका सिर कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान आरोपियों ने स्कॉर्पियो में भी जमकर तोड़फोड़ की। घटना के दौरान मृतक के अन्य साथी अपनी जान बचाकर आसपास छिप गए थे।

पुलिस ने 3 नाबालिग समेत 6 आरोपियों को दबोचा

टीम ने घटना के 24 घण्टे के भीतर तीन नाबालिग समेत 6 आरोपियों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल चाकू, कैंची और पत्थर जब्त कर लिया गया है। आरोपियों में अमरदास चतुर्वेदी, दीपेश पाल और प्रमोद साहू हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *