राजधानी में चोरों का आतंक जारी, कोयला कारोबारी के घर और प्रॉपर्टी डीलर के यहां से लाखों के जेवर-कैश पार…!

Spread the love

चुनाव खत्म होने के साथ पुलिस सुरक्षा थोड़ी ढीली पड़ी और राजधानी में चोरों का आतंक शुरू हो गया। पिछले चार दिनों में 45 लाख से ज्यादा की चोरी हो गई। शुक्रवार-शनिवार की रात समता कॉलोनी के कोयला कारोबारी के घर से 16 लाख और प्रॉपर्टी डीलर के घर से 21 लाख के जेवर और कैश पार हो गए। तेलीबांधा, सरस्वती नगर और कोतवाली इलाके के सूने मकानों से 8 लाख की चोरी हो गई।

ज्यादातर चोरियां पॉश कॉलोनियों में हुई है। पुलिस को शक है ​कि रेकी करने के बाद चोरी की गई है। पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। कुछ संदिग्धों का फुटेज भी मिला है।

पुलिस ने बताया कि समता कॉलोनी में कोयला कारोबारी साकेत सिंघानिया का मकान है। वह परिवार के साथ शनिवार दोपहर सत्संग कार्यक्रम में गए थे। रात को लौटे तो देखा कि मकान के भीतर सामान बिखरा हुआ था। आलमारी खुली थी। उसमें रखे डेढ़ लाख और 15 लाख के जेवर गायब थे। चोर खिड़की का ग्रिल काटकर अंदर आए थे। चोरों की संख्या तीन से ज्यादा बताई गई है। इसी तरह माना के सिद्धी विनायक कॉलोनी में परिवार के साथ गार्डन में टहल रहे सुरेंद्र साहू के घर चोरी हो गई। वे गार्डन में टहल रहे थे। इसी दौरान चोरांे ने चोरी को अंजाम दे दिया।

चोर अपने साथ बैग में रखे 7 लाख कैश और 21 लाख के जेवर ले गए। गार्डन उनके घर से चार कदम की दूरी में है। इसके बावजूद उन्हें चोरी की भनक तक नहीं लगी। इसके अलावा तेलीबांधा में वीरेंद्र साहू के घर ढ़ाई लाख, शैलेंद्र नगर में नरेंद्र जैन के घर से 3 लाख, सरस्वती नगर में भक्तराम जाल के घर ढाई लाख और पुरानी बस्ती थाना इलाके में यमुना साहू के घर से 25 हजार की चोरी हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *