शादी में खाना खाने के दौरान चली लाठियां, रसगुल्ले को लेकर हुआ बवाल…!

Spread the love

आगरा में एक शादी समारोह जंग के मैदान में बदल गया। रसगुल्ले के विवाद को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले। आइए जानते हैं पूरे मामले को विस्तार से…

आगरा के शमसाबाद थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। देर रात एक शादी समारोह में लाठी-डंडे चलने लगे। दो पक्षो में जमकर विवाद हुआ। यह विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। मारपीट में एक महिला समेत 6 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। विवाद का कारण जान पुलिस भी हैरान रह गई। बाद में घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल में भेजा गया।

शादी की दावत बनी खूनी संघर्ष का मैदान
थाना शमसाबाद कस्बे के नयावास रोड स्थित बृजभान कुशवाह के यहां शादी समारोह था। सब कुछ अच्छा चल रहा था। तभी दावत खाने के लिए विवाद में शामिल दूसर पक्ष मनोज पुत्र गौरी शंकर शर्मा अन्य तीन लोगों के साथ वहां पहुंचा। आरोप है कि दावत खाने के दौरान रसगुल्ला खाने को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते गाली-गलौज होने लगी। और दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे।

लहूलुहान हुए 6 लोग
शादी समारोह में हुए मारपीट में एक पक्ष से भगवान देवी पत्नी बृजभान सिंह और योगेश पुत्र बृजभान सिंह लहूलुहान हो गए। तो वहीं दूसरी ओर से मनोज, कैलाश पुत्रगण गौरी शंकर शर्मा, धर्मेंद्र पुत्र रमेश शर्मा, पवन पुत्र गौरी शंकर को गंभीर चोटें आई है। जब इस खूनी संघर्ष की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची तो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

रसगुल्ला खाने को लेकर हुआ विवाद
थाना अध्यक्ष शमशाबाद अनिल शर्मा के मुताबिक दावत में रसगुल्ला खाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है। दोनों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। शिकायती पत्र मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *