भिलाई में हत्या की एक और खौफनाक वारदात ! पहले युवक का गला काटा फिर चाकू घोंप दिया…!

Spread the love

भिलाई के खुर्सीपार इलाके में मलकीत सिंह हत्याकांड के बाद एक और हत्या की सनसनीखेज खबर सामने आई है। इस बार एक युवक द्वारा हत्या की वारदात हो इसलिए अंजाम दिया गया क्योंकि उसने मृतक की बहन से दो साल पहले घर में घुसकर छेड़खानी की थी। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई थी। तबसे वह बदला लेने की फिराक में था। रात नौ बजे हत्यारे को मौका मिल गया और छठ मनाकर लौट रहे विजय पासवान की खुर्सीपार में बेरहमी से हत्या कर दी।

राष्ट्रबोध को मिली जानकारी के अनुसार आरोपी भूषण साहू ने पहले विजय का गला काटा और उसे तड़पने के लिए छोड़ दिया। इतने में ही उसका मन नहीं भरा, तो बाद में पेट में ताबड़तोड़ चाकू से वार किए और फरार हो गया। मृतक के परिजन फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए खुर्सीपार थाने के सामने धरने पर बैठ गए।

हत्या के बाद बीएम शाह अस्पताल पहुंचे परिजनों में दिखा आक्रोश।

खुर्सीपार पुलिस के मुताबिक विजय खुर्सीपार मिनीमाता नगर वार्ड 46 में रहता था। वो अपने बड़े भाई प्रकाश पासवान के साथ ठेका मजदूरी करता था। विजय के तीन भाई और दो बहन हैं। उसके घर के पास ही भूषण साहू रहता है। जो आदतन नशे का आदी है और अपराधी किस्म का है। यह पूरी वारदात कुर्सी पर इलाके के कबीर नगर के जैतखाम के सामने हुई जहां छठ पूजा मनाने के बाद मृतक घर से घूमने जाने की बात कह कर निकाला था ।

भिलाई में जिस तरह से अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं उससे यही तौर पर कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो गया है साथ ही नशाखोरी से बढ़ते अपराध की बढ़ती प्रवृत्ति आम लोगों के लिए असुरक्षा और भय का करण बन चुकी है ! राष्ट्रबोध कि यह खबर लिखे जाने तक हत्या का आरोपी भूषण साहू फरार था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *