इस्पात क्लबों के नवीनीकरण हेतु भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन द्वारा भूमि पूजन…! 

Spread the love

सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के कर्मचारियों के हित में यूनियन द्वारा, इस्पात क्लब सेक्टर-4 एवं सेक्टर-7 का आधुनिक तरीके से नवीनीकरण किये जाने की मांग की जा रही थी। भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन ने अपने कर्मचारियों की सुविधा को प्राथमिकता देते हुए, सेक्टर-4 एवं सेक्टर-7 इस्पात क्लब का नवीनीकरण किये जाने का निर्णय लिया और इसमें विलम्ब ना करते हुए, इस कार्य को मूर्तरूप देने हेतु कार्यादेश भी जारी कर दिया है।

क्लबों के नवीनीकरण हेतु औपचारिक विधिवत भूमि पूजन, भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन की ओर से मुख्य महाप्रबंधक (नगर प्रशासन एवं निगमित सामाजिक उत्तरदायित्व) श्री जे वाय सपकाले, महाप्रबंधक (टीएसडी) श्री विष्णु कुमार पाठक, सहायक महाप्रबंधक (मुख्य महाप्रबंधक सचिवालय) श्री आर गर्ग, सहायक महाप्रबंधक (टीएसडी) श्री सरोज कुमार झा एवं आफिसर्स एसोसियेशन के महासचिव श्री परविंदर सिंग द्वारा किया गया।

श्री जे वाय सपकाले तथा श्री परविंदर सिंग ने अपने सम्बोधन में कहा कि बीएसपी प्रबंधन सदा ही गुणवत्ता का ध्यान रखती है और इस मॉडल क्लब में भी गुणवत्ता का पूर्ण रूप से ध्यान रखा जायेगा। यह इस्पात क्लब अब मॉडल क्लब बनने जा रहा है, इसलिए यहाँ फिजिकल एक्टिविटी के लिए सारी सुविधाऐं होगी। बीएमएस के पदाधिकारियों ने यूनियन की मांग को पूरा करने के लिए संयंत्र प्रबंधन को धन्यवाद दिया। इस नवीनीकरण हेतु भूमि पूजन, इस्पात क्लब सेक्टर-7 में यूनियन के पदाधिकारियों सहित बीएमएस के कार्यकर्ता व बीएसपी प्रबंधन के अन्य कर्मचारियों की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *