ईडी के टीम पर हमला: ‘अधिकारियों की हत्या की थी शाजिश’, ईडी का आरोप- तृणमूल नेता के उकसावे पर हुआ हमला…!

Spread the love

ईडी ने कहा कि तृणमूल नेता के उकसावे पर संदेशखाली में हत्या करने के उद्देश्य से अधिकारियों पर हमला किया गया था। बंगाल में 16 घंटे के भीतर ईडी अधिकारियों पर दो बार हमला हुआ था। राशन घोटाले की जांच के सिलसिले में ईडी द्वारा टीएमसी नेता शंकर आढ्य को गिरफ्तार कर ले जाने के दौरान अधिकारियों पर फिर हमला हुआ।


उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में ईडी अधिकारियों पर हुए हमले का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। शुक्रवार सुबह तृणमूल नेता शाहजहां शेख के घर पर छापा मारने पहुंची ईडी की टीम पर उसके समर्थकों द्वारा हमला किए जाने के मामले में केंद्रीय एजेंसी ने शनिवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि टीएमसी नेता के उकसावे पर हत्या करने के उद्देश्य से अधिकारियों पर हमला किया गया।

तीन एफआइआर दर्ज, 16 की गिरफ्तारी

ईडी ने डीजीपी और एसपी को हमले के फुटेज के साथ ईमेल से शिकायत की है। पुलिस ने संदेशखाली हमले के मामले में तीन एफआइआर दर्ज की है। पुलिस ने इस घटना में अब तक 16 लोगों की गिरफ्तार किया है।

16 घंटे में दो बार हुआ हमला

बंगाल में 16 घंटे के भीतर ईडी अधिकारियों पर दो बार हमला हुआ था। राशन घोटाले की जांच के सिलसिले में ईडी द्वारा टीएमसी नेता शंकर आढ्य को गिरफ्तार कर ले जाने के दौरान अधिकारियों पर फिर हमला हुआ। ईडी के अधिकारी जब तृणमूल नेता को गिरफ्तार कर ले जा रहे थे, तब उनके समर्थकों ने केंद्रीय एजेंसी के वाहनों पर पथराव किया तथा तोड़फोड़ की।

महिलाओं को सामने रखकर भारी विरोध प्रदर्शन किया गया। कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। बता दें कि कल जिले के संदेशखाली में तृणमूल नेता शाहजहां शेख के घर पर छापा मारने पहुंची ईडी की टीम पर उनके समर्थकों ने जानलेवा हमला किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *