कैरेबियाई विमान दुर्घटना में हॉलीवुड अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर की मौत…!

Spread the love

विमान गुरुवार दोपहर के तुरंत बाद ग्रेनाडाइन्स के एक छोटे से द्वीप बेक्विया से सेंट लूसिया की ओर जा रहा था।

हॉलीवुड से एक दुखद खबर सामने आई है। अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दो बेटियों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार उनका विमान उड़ान भरने के तुरंत बाद कैरेबियन सागर में गिर गया। ओलिवर, जॉर्ज क्लूनी के साथ “द गुड जर्मन” और 2008 की एक्शन-कॉमेडी “स्पीड रेसर” में बड़े पर्दे पर दिखाई दे चुके थे। 

उनकी मौत की पुष्टि  रॉयल सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस फोर्स ने कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के बाद मछुआरे, गोताखोर और तटरक्षक तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे, जहां से चार शव बरामद किए गए। मृतकों की पहचान 51 वर्षीय ओलिवर, उनकी दो बेटियां मदिता (10 वर्ष), एनिक (12 वर्ष) और पायलट रॉबर्ट सैक्स के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि विमान गुरुवार दोपहर के तुरंत बाद ग्रेनाडाइन्स के एक छोटे से द्वीप बेक्विया से सेंट लूसिया की ओर जा रहा था। माना जा रहा है कि अभिनेता परिवार के साथ छुट्टियों पर थे। कुछ दिन पहले ओलिवर ने इंस्टाग्राम पर एक उष्णकटिबंधीय समुद्र तट की तस्वीर पोस्ट की थी और कैप्शन में लोगों को नए साल की बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था, “स्वर्ग में कहीं से शुभकामनाएं… कम्यूनिटी और प्यार के लिए…2024 हम यहां आए हैं।

ओलिवर के करियर की बात करें तो वे 60 से अधिक फिल्म और टीवी शोज का हिस्सा रह चुके थे।  जिसमें टॉम क्रूज की फिल्म “वाल्किरी” में एक छोटी भूमिका भी शामिल थी।

उनके शुरुआती करियर की भूमिकाओं में टीवी श्रृंखला “सेव्ड बाय द बेल: द न्यू क्लास” और फिल्म “द बेबी-सिटर्स क्लब” शामिल थीं। जर्मन भाषा के लोकप्रिय शो “अलार्म फर कोबरा 11” में दो सीजन के लिए भी उन्होंने अभिनय किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *