22 जनवरी 2024 को सार्वजनिक अवकाश घोषित करने सर्व हिंदू सनातन संगठन ने मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी से किया अनुरोध…!

Spread the love

          

सर्व हिंदू सनातन संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री योगेश तिवारी जी ने माननीय मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय जी से मुलाकात कर 22 जनवरी 2024 को प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या के प्राण प्रतिष्ठा पर छत्तीसगढ़ में सभी शासकीय कार्यालयों में सार्वजनिक अवकाश घोषित करने हेतु चर्चा किया एवं ज्ञापन सौंपा, चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री जी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही इस पर निर्णय लिया जाएगा।

22 जनवरी 2024 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि पर भगवान श्री राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में किया जायेगा। हम छत्तीसगढ़ वासियों के लिए यह बड़ा गर्व का विषय है कि 500 वर्षों के संघर्ष के बाद राम मंदिर निर्माण हुआ है। छत्तीसगढ भगवान श्री राम जी की माता कौशल्या जी की जन्मस्थली है । छत्तीसगढ़ वासी इस दिवस को दीपावली उत्सव की तरह मनाने जा रहे हैं।

सर्व हिंदू सनातन संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री योगेश तिवारी जी ने धर्मस्व मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल जी से 22 जनवरी 2024 को छत्तीसगढ़ के स्कूल कॉलेजो में अवकाश की घोषणा पर बधाई दी एवं समस्त विभागों में सार्वजनिक अवकाश घोषित करने अनुरोध किया मंत्री जी ने कहा हमने भी अपनी ओर से मुख्यमंत्री जी को अवकाश घोषित करने पत्र लिखा है।         

ज्ञापन सौंपने सर्व हिंदू सनातन संगठन के कार्यालय प्रभारी श्री रवि गढ़पाले,सौरव मिश्रा, वैभव यादव उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *