अवैध संबंध के शक में पत्नी की हुई हत्या : पति ने कहा – “घर लौटा तो फोन पर कर रही थी बात, चाकू से रेता गला”….!

Spread the love

रायपुर के खमतराई इलाके में पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात करीब 9 बजे जब वो काम से लौटा तो पत्नी किसी से फोन पर बात कर रही थी। गुस्से में आकर उसने चाकू से काजल के गले और पेट पर कई वार कर दिया। जिससे वो लहूलुहान हो गई और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक पेशे से क्रेन ऑपरेटर राधेश्याम वर्मा का पत्नी काजल वर्मा से हमेशा विवाद होता था। घटना के दौरान दंपती की एक डेढ़ साल की बच्ची भी वहां मौजूद थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

रायपुर में अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या। - Dainik Bhaskar
रायपुर में अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या।

थाने पहुंचकर कहा गलती हो गई

घटना के बाद थाने पहुंचा आरोपी ने पुलिस को बताया कि उससे गलती हो गई है। उसने पत्नी की हत्या कर दी है। आरोपी की बातें सुन थाने में मौजूद पुलिसकर्मी चौंक गए। उन्होंने फौरन घटनास्थल पर पहुंचकर देखा तो पत्नी की लाश जमीन में पड़ी थी। फर्श पर खून फैला हुआ था।

वारदात के बाद रोते हुए परिजन।
वारदात के बाद रोते हुए परिजन।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पहले भी उसने पत्नी को फोन पर बात करने से मना किया था। लेकिन वो नहीं मानती थी और लंबी बातें किया करती थी। इसे लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। तब उसने मोबाइल तोड़ दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *