भिलाई इस्पात संयंत्र के यूआरएम कार्मिक को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मिली सराहना….

Spread the love

सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन हमेशा से अपने कर्मचारियों के ईमानदार एवं उल्लेखनीय प्रयासों को मान्यता देता रहा है और इसके लिए उन्हें सम्मानित करता रहा है। चाहे कार्यस्थल पर उनके सराहनीय कार्यों का प्रदर्शन हो या सुरक्षा प्रोटोकॉल का सचेत अनुपालन, भिलाई इस्पात संयंत्र में ईमानदार प्रयासों की हमेशा सराहना की जाती है। ऐसे असधारण कार्यों के लिए कर्मचारियों को विभिन्न पुरस्कार प्रदान किये जाते हैं। संयंत्र के कर्मचारियों को सम्मानित करने का मुख्य उद्देश्य, संगठनात्मक उद्देश्यों की पूर्ति हेतु कार्यस्थल पर उनके द्वारा प्रदर्शित ईमानदार प्रयासों और कड़ी मेहनत को स्वीकार करना और सम्मान देना है।

भिलाई इस्पात संयंत्र के यूनिवर्सल रेल मिल विभाग के श्री राजेश कुमार पाण्डेय ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रशस्ति पत्र प्राप्त किया है। मुख्य महाप्रबंधक (यूआरएम) श्री अनीश सेनगुप्ता ने, मास्टर ओसीटी (यूआरएम) श्री राजेश कुमार पाण्डेय को डेटा संकलन में उल्लेखनीय कार्य हेतु प्रशंसा पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया।

श्री सेनगुप्ता ने श्री राजेश कुमार पाण्डेय की सराहना करते हुए, प्रशस्ति पत्र में यह उल्लेख किया, कि “01 फरवरी 2024 को आपके द्वारा किया गया कार्य उल्लेखनीय है। वर्तमान समय में जहां, डेटा एक महत्वपूर्ण संसाधन है, आपने उत्पादन डेटा के महत्व की गहरी समझ का प्रदर्शन करते हुए, डेटा का अच्छी तरह से अनुरक्षण किया है। आपके प्रयासों ने ना केवल सहज डेटा विश्लेषण प्रक्रियाओं को सुविधाजनक बनाया है, बल्कि उत्पादन कार्यालय में एक मजबूत रिकॉर्ड-कीपिंग प्रणाली की स्थापना में भी योगदान दिया है। विभिन्न स्रोतों से डेटा एकत्र करने में आपके समर्पण और दक्षता के साथ साथ डेटा प्रविष्टि और उसके बाद के विश्लेषण में भी आपकी सटीकता ने, डेटा विश्लेषण, रिकॉर्ड रखने और समग्र परिचालन दक्षता में हमारी क्षमताओं को बढ़ाया है। डेटा प्रबंधन के प्रति आपके सावधानीपूर्वक दृष्टिकोण ने, प्राप्त सूचना के आधार पर उचित निर्णय लेने के लिए, शॉप को एक ठोस नींव प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आपने समय सीमा से पहले ही आईआर से संबंधित गतिविधियों का अनुपालन सुनिश्चित करने में सक्रिय तरीका अपनाया है। आपकी इस दूरदर्शिता ने ना केवल नियामक आवश्यकताओं के प्रति आपके समर्पण को प्रदर्शित किया है, बल्कि हमारे संगठन को गैर-अनुपालन से जुड़े संभावित खतरों से भी बचाया है। मैं आपके द्वारा किए गए अच्छे काम की सराहना करता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *