विधायक रिकेश सेन के आरोपों से महादेव सट्टा से जुड़े अनेक नेता परेशान ! अनेक सफेदपोश की जल्द गिरफ्तारी की संभावना…!

Spread the love

रायपुर : महादेव ऑनलाइन सट्टा का मुद्दा 8 फरवरी को विधानसभा में वैशालीनगर,भिलाई के विधायक रिकेश सेन ने जिस तरह से अपनी बातें रखी उससे अनेक सफेदपोश, पुलिस अधिकारी और कारोबारी बहुत परेशान है। पिछले साल फरवरी में करीब 300 लोग दुर्ग, भिलाई, रायपुर से महादेव सट्टा कंपनी के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी में दुबई गए थे जिसमें कई लोगों के चेहरे राष्ट्रबोध के यूट्यूब चैनल में साफ तौर पर नजर आ रहे थे। भाजपा विधायक रिकेश सेन उन्हीं बारातियों की गिरफ्तारी की मांग विधानसभा में कर रहे थे।


महादेव ऑनलाइन सट्टा लेकर विधानसभा में जो चुन-चुन कर आरोप लगाए गए उन आरोपों के एक-एक शब्द को आपको गौर करना चाहिए। गृहमंत्री विजय शर्मा से कार्रवाई की मांग करते हुए रिकेश ने कहा कि जो भिलाई खेल और शिक्षाधानी के रूप में पहचाना जाता था। अब महादेव ऑनलाइन सट्टे के नाम से पहचाना जा रहा है। उन्होंने कहा कि एप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी के बाराती भिलाई में खुलेआम घूम रहे हैं। उनके खिलाफ जांच और कार्रवाई होनी चाहिए।

वैशालीनगर विधानसभा क्षेत्र से 20,000 से अधिक युवा इसमें संलिप्त हैं, लेकिन इनके साथ कई अधिकारी भी महादेव एप को संरक्षण देते रहे हैं। उन्होंने खुद भी आईडी का संचालन किया है। दुर्ग जिले में पिछले पांच वर्षों में लगातार ऐसे लोगों की पोस्टिंग रही है। पुलिस प्रशासन के लोगों के पास खुद के पास महादेव आईडी है। राजनैतिक दल के अलग-अलग नेताओं के पास महादेव आईडी है। लेकिन केवल 90 लोगों पर कार्रवाई की गई है।


गौर करने वाली बात यह है कि भूपेश बघेल के सीएम कार्यकाल में बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व में महादेव ऑनलाइन सट्टा कंपनी से 508 करोड रुपए की मनी लांड्रिंग के गंभीर आरोप लगाए थे। इसके अलावा अनेक कांग्रेसी प्रत्याशियों को भी महादेव की फंडिंग चुनाव के दौरान मिलने की जानकारी सामने आई थीं । ऐसे अनेक नाम की जानकारी राष्ट्रबोध के पास है, जिनके विरुद्ध जल्द ही कानूनी कार्रवाई होने की प्रबल संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *