अमित शाह का छत्तीसगढ़ में मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी, बस्तर से लेकर जांजगीर चंपा तक भाजपा के चाणक्य का चुनावी मंथन…!

Spread the love

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार 22 फरवरी को एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं। वे जांजगीर में जनसभा को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि इसके साथ ही भाजपा प्रदेश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने जा रही है। इससे पहले शाह कोंडागाव में लोकसभा और कलस्टर प्रभारियों की बैठक भी लेंगे।

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के नाम पर मंथन करेंगे। बताया जा रहा है कि शाह का फोकस बस्तर, कांकेर, महासमुंद जैसी लोकसभा सीटों पर रहेगा। शाह का बिलासपुर दौरा रद्द हो गया है। यहां वे प्रभारियों के साथ ही वरिष्ठ नागरिकों के साथ बैठक करने वाले थे।

जांजगीर में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

अमित शाह दोपहर 12 बजे रायपुर पहुंचेंगे। यहां से बीएसएफ के हेलीकाप्टर से दोपहर में कोंडागांव पहुंचेंगे, जहां संगठन के नेताओं की बैठक लेंगे और चुनावी तैयारियों और जीत की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम
22 फरवरी को केंद्रीय मंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ प्रवास का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम जारी हो गया है। शाह 10 बजे दिल्ली से रवाना होकर दोपहर 12.5 बजे रायपुर स्थित स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां पार्टी के बड़े नेता उनकी अगुवाई करेंगे।

इसके बाद दोपहर 12.10 बजे सेना के हेलीकाप्टर से कोंडागांव के लिए रवाना होंगे। कोंडागांव में दोपहर एक से दो बजे तक बस्तर के लोकसभा कलस्टर प्रभारियों की बैठक लेंगे। फिर 2.50 बजे कोंडागांव से जांजगीर के लिए रवाना होंगे। जांजगीर के हाईस्कूल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

जांजगीर में रायपुर लोकसभा कलस्टर प्रभारियों की बैठक भी लेंगे। 6.50 बजे रायपुर के लिए रवाना होंगे और 8 बजे दिल्ली लौट जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *