भूपेश सरकार में दो काउंटर वाली होती थी शराब दुकान,बालोद में सीएम साय बोले- “एक काउंटर सोनिया-राहुल का दूसरा सरकार का, अब भ्रष्टाचारी जेल जा रहे”…!

Spread the love

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने 28 मार्च को बालोद में चुनावी सभा में कहा कि, “कांग्रेस सरकार में शराब दुकानों में दो काउंटर था। एक सोनिया-राहुल का दूसरा सरकार का। अब सब भ्रष्टाचारी जेल जा रहे हैं। वहीं, कांग्रेस के 2 जनपद सदस्य और 30 सरपंच समेत करीब 1500 लोगों ने बीजेपी प्रवेश किया है”
राष्ट्रबोध ने ग्राउंड जीरो से इस सभा की कवरेज की, दरअसल सीएम साय ने दूसरे दिन डोंडी लोहारा विधानसभा क्षेत्र में कांकेर लोकसभा प्रत्याशी भोजराज नाग के पक्ष में प्रचार-प्रसार किया। इस सम्मेलन से सीएम ने बड़ी घोषणा की है कि महतारी वंदन योजना का पैसा 1 अप्रैल को महिलाओं के खाते में आएगा।
‘भाजपा ने जो वादा किया, उसे निभाया भी’
विष्णुदेव ने कहा कि कांग्रेस छोड़कर जो हमारे साथ आए हैं, उनके सुख-दुख के लिए हम सदैव खड़े रहेंगे। मैं पीएम मोदी के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। ये वो मोदी हैं जिन्होंने अपना 10 साल का कार्यकाल जनता को समर्पित किया। गांव, गरीब और अंतिम व्यक्ति तक शासन की योजनाओं को लेकर गए। राज्यमंत्री का दायित्व मुझे मोदी ने दिया था।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादा किया, उसे निभाया भी। हमने 22 जनवरी को भव्य राम मंदिर, धारा 370 हटी और मुस्लिम समाज की महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए तीन तलाक बिल को पास किया। यह सब मोदी ने पूरा किया है। अब उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। इसलिए भोजराज नाग को जिताना है। सदन तक जाने कांकेर लोकसभा की भी सहभागिता भी हो।
‘ कांग्रेस ने रेत, कोयला समेत सब में भ्रष्टाचार किया’
साय ने कहा कि कांग्रेस को उखड़ फेंकना हैं। लबरा मुख्यमंत्री ने 5 साल तक लूटने का काम किया। सरकार चलाने का अवसर मिला, लेकिन 36 में से एक भी वादा पूरा नहीं किया। हर चीज में उनको पैसा चाहिए था। रेत, कोयला समेत सब में भ्रष्टाचार किया।
शौचालय से लेकर वैक्सीन देने वाले मोदी है- प्रदेश अध्यक्ष
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि ये मोदी को चुनने का समय है। माताओं-बहनों की चिंता करते हुए शौचालय बनाने वाले केवल मोदी, किसान सम्मान निधि डालने वाले केवल मोदी, मोदी की योजनाओं को गिनाने लगूं तो बहुत देर हो जाएगी।
कोरोना काल में हमें जीवन देने वाले केवल मोदी हैं। 126 देशों तक हमारी वैक्सीन पहुंची। हमारे वचन पर जनता ने विश्वास दिखाया। जनता ने कहा धान का पैसा बढ़े, हमने बढ़ाकर दिया। पहले भूपेश बघेल 2500 देते थे, जिसमें 2130 रुपए तो मोदी देते थे। साल में हमने 12 हजार देने का वादा किया, वो भी मिलने लगा है।
कांग्रेस डूबती जहाज जहां से निकल रहे लोग- साव
डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस डूबती जहाज है, जहां से लोग भाग रहे हैं। कांग्रेस के लोग भाजपा में आ रहे हैं। आज कांग्रेस पार्टी में ना नेता है ना नियत है। बिलासपुर से कांग्रेस प्रत्याशी बदले जाने की मांग पर बड़े नेता अनशन पर बैठे हुए हैं। 500 सालों बाद प्रभु श्री राम का मंदिर बना। कांग्रेस ने उसे भी ठुकरा दिया। अब भाजपा को 11 सीटों में विजय दिलाना है।
नीबूं काटकर तकलीफें दूर कर दूंगा- भोजराज नाग
कांकेर लोकसभा प्रत्याशी भोजराज नाग ने कहा कि बस्तर के बैगा आदिवासी को प्रत्याशी बनाया गया है। इसके लिए मैं आभारी हूं। मैं एक पुजारी बैगा होने के नाते आप सब से आशीर्वाद मांग रहा हूं। मुझे आशीर्वाद दे, कमल फूल पर बटन दबाएं।
देश के प्रधानमंत्री ने गांव, गरीब किसान के लिए काफी कुछ किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *