छत्तीसगढ़ी फिल्मों के विलेन की सगाई वाले दिन दर्दनाक मौत….!

Spread the love

एक्टर सूरज मेहर की सड़क हादसे में मौत हो गई है। वे शूटिंग खत्म करके अपनी सगाई के लिए निकले थे। लेकिन बीच रास्ते में यह हादसा हो गया

बिलाईगढ़-“विलन का रोल निभाने वाले एक्टर सूरज मेहर की सड़क हादसे में मौत हो गई है। उनकी कार की टक्कर स्कॉर्पियो से हो गई थी। इसके बाद एक बड़ा हादसा हो गया है। उन्होंने ‘आखिरी फैसला’ फिल्म की शूटिंग से पैकअप करके निकला था। यहां यह भी महत्वपूर्ण है कि ओडिशा में उनकी सगाई होने वाली थी, लेकिन सड़क हादसे में उनकी जान चली गई है।”

हॉस्पिटल लाया गया था 

जानकारी के मुताबिक, घायल होने के बाद एक्टर सूरज मेहर को हॉस्पिटल ले जाया गया था। लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि, इनका बचना मुश्किल है। इस बात को सुनते ही उनके घर वालों और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर बनी हुई है। वहीं सड़क दुर्घटना में उनके ड्राइवर आर्य वर्मा और भूपेश पटेल भी घायल हुए हैं। हालांकि यह दोनों बिलाईगढ़ से बिलासपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। 

सगाई के दिन एक्टर की मौत 

आपको बता दें, 10 अप्रैल को उनकी सगाई होनी थी, लेकिन उससे पहले उनकी मौत हो गई है। दरअसल, वे फिल्म की शूटिंग खत्म करके बिलाईगढ़ से ओडिशा के भठली में अपनी सगाई के लिए निकले थे। इसी बीच पिपरडुला गांव के पास पिकअप वाहन और उनकी स्कॉपियो के बीच जोरदार टक्कर हो गई थी। जिसके बाद उनकी मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *