भूपेश बघेल से धक्का मुक्की पर खुलकर बोले डिप्टी सीएम विजय शर्मा…!

Spread the love

राजनांदगांव में लोकसभा चुनाव के दौरान पोलिंग बूथ पर पूर्व CM भूपेश बघेल से धक्का-मुक्की मामले में गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि राजनांदगांव के टेडेसरा बूथ पर जो घटना हुई है। वह पहले जनता के साथ हुई है।

विजय शर्मा ने कहा कि मैंने पता किया कि कल क्या हुआ था। भूपेश बघेल प्रत्याशी हैं, वह तो अंदर जा ही सकते हैं, लेकिन उनके साथ 100 और लोग अंदर जा रहे थे। उससे कुछ देर पहले ही एक महिला अपने बच्चे के साथ पोलिंग बूथ में जा रही थी, उसके बच्चे को बाहर कर दिया गया था।

एक व्यक्ति के साथ 50 लोग वोट डालने नहीं जा सकते- विजय शर्मा

शर्मा ने कहा कि जिस पर महिला ने भी कहा था कि अगर मेरे बच्चे को बाहर किया गया है तो यह लोग कैसे अंदर आ सकते हैं। वहां बीजेपी के कार्यकर्ता बाद में पहुंचे थे। पहले जो विवाद हुआ है, वह पब्लिक के साथ हुआ है। एक व्यक्ति के साथ 50 लोग अंदर वोट डालने नहीं जा सकते।

भूपेश बघेल से हई थी धक्का-मुक्की

गौरतलब है कि 26 अप्रैल को राजनांदगांव के टेडेसरा बूथ पर भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे। इस दौरान भूपेश बघेल भी सूचना मिलने पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि उनसे भी धक्का-मुक्की की गई है।

भाजपा की महिला कार्यकर्ता ने कांग्रेस समर्थक सरपंच उप सरपंच के बेटे और समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया था। वहीं भूपेश बघेल ने इसके लिए भाजपा समर्थकों को जिम्मेदार बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *