छत्तीसगढ़ में 7 से 12 मई तक वोट देने वालों को मिलेगी विशेष छूट,चैंबर ऑफ़ कॉमर्स की अनुपम सौगात…!

Spread the love

लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए लोगों को कई तरह की छूट भी दी जाएगी। चेम्बर ऑफ कॉमर्स से जुड़े अलग-अलग व्यापारिक समूह , हास्पिटल और होटल रेस्टोरेट में 7 मई को मतदान करने वाले हाथ की स्याही दिखाने पर लोगों को स्पेशल डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा।

“सब करें मतदान“ कैंपेन से कई संस्थाएं खुद आगे आने लगी है और जुड़ने लगी है। कई बड़े हॉटल, रिसॉर्ट्स, अस्पताल अपने ग्राहकों को 7 मई को मतदान के बाद उनके संस्थान आने पर कई तरह की छूट की घोषणा की है। इन संस्थानों ने रायपुर कलेक्टर डॉ गौरव कुमार सिंह से मुलाकात कर अपने ऑफर संबंधी पत्र भी उन्हें सौंपा है।

चेंबर ऑफ कॉमर्स पदाधिकारियों ने की मुलाकात

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अमर परवानी ने बताया कि यह छूट 7 मई से 12 मई तक रहेगी। जिसनें फर्नीचर एसोसिएशन और कपड़ा व्यापारी एसोसिएशन ने 10 प्रतिशत, रायपुर ऑप्टिकल एसोसिएशन द्वारा 15 प्रतिशत, प्लाई वुड एसोसिएशन ने 5 प्रतिशत, सराफा एसोसिएशन ने गोल्ड मेकिंग चार्ज पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट देने कि घोषणा की है।

इसी के साथ रवि भवन व्यापारी संघ अपने एक्सेसरीज उत्पादों में 10 प्रतिशत छूट देंगा साथ ही मोबाइल रिपेयरिंग के साथ मोबाइल गार्ड फ्री देंगे। कैफे एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन की ओर से 10 प्रतिशत, रायपुर कार डीलर एसोसिएशन ने कार एक्सेसरीज में 10 प्रतिशत की छूट दी है।

इन्होंने भी की डिस्काउंट की घोषणा

नवा रायपुर के मेफेयर और होटल बेबीलॉन में 7 से 12 मई तक सभी मतदाताओं को कार्ट ऑर्डर और बुफे पर स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा। 7 मई को मेफेयर में भोजन सूची (कार्ट) पर ऑर्डर करने पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा तीन व्यक्तियों के बुफे पर एक व्यक्ति का बुफे मुफ्त होगा।

बेबीलॉन में 7 से 12 मई तक तीन बुफे ऑर्डर पर चौथा फ्री रहेगा। रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर ने बताया कि 7 मई को वोट देने वाले मतदाताओं और उनके परिवारवालों को सभी तरह की स्वास्थ्य जांच और ओपीडी फिजिशियन कंसल्टेशन में 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी। यह ऑफर 12 मई तक रहेगा।

इसी तरह नारायणा हॉस्पिटल में भी 7 मई की ओपीडी में उंगली पर मतदान स्याही दिखाने पर ओपीडी कंसल्टेशन मुफ्त रहेगा। ओपीडी जांचों में भी 25 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इसी तरह 8 से 12 मई तक ओपीडी में ओपीडी कंसल्टेशन में 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। 7 मई को मतदान करने के बाद अगर कोई व्यक्ति अस्पताल में भर्ती होता है तो उससे उस दिन का रूम रेंट भी नहीं लिया जाएगा।

स्प्री वॉक में 25 प्रतिशत की छूट की घोषणा
तेलीबांधा में संचालित स्प्री वॉक में अपने सभी फूड आउटलेट में 25 प्रतिशत की छूट की घोषणा की है, साथ ही तेलीबांधा घूमने के लिए उपलब्ध कराई जा रही एम्यूजमेंट राइड पर 30 प्रतिशत छूट की घोषणा की गई है। ​​​​​​​होटल के अलावा कई अस्पतालों ने भी नीली स्याही का निशान दिखाने पर अपनी सेवाओं में छूट की घोषणा की है।

मतदाताओं को शो टिकट पर 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी।
प्रदर्शित फिल्मों पर सभी मतदाताओं को शो टिकट पर 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इन संस्थानों के अलावा भी चेंबर ऑफ कॉमर्स, शहर के कई प्रतिष्ठानों में भी मतदाता जागरूकता अभियान में अपनी भागीदारी निभाने कई तरह के ऑफर आम लोगों के लिए घोषित किए जा रहे हैं।

इन अस्पतालों में इलाज में मिलेगी छूट

बालाजी हॉस्पिटल में वोटिंग के दिन ओपीडी शुल्क निःशुल्क किया गया है। वहीं 8 मई से 12 मई तक ओपीडी में 50 प्रतिशत की छूट होगी। इसके साथ ही बालाजी फैमिली हेल्थ कार्ड मतदान तिथि पर बनवाने वालों को 50 प्रतिशत , ओपीडी परामर्श और जांच में 50 प्रतिशत की छूट मिलेगी, साथ ही यह कार्ड निःशुल्क बनाया जाएगा।

रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल, वेंकटेश हॉस्पिटल में भी 7 से 12 मई तक मतदाता और उनके परिजनों के हेल्थ चेकअप पर 30 प्रतिशत की छूट, ओपीडी परामर्श पर 30 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *