प्रियंका गांधी के रोड शो के पश्चात् लोगों को संबोधित करते हुए कहा -“लोगों का स्नेह और आशीर्वाद पाकर खुश हुई “; मनाया सीएम के साथ गोवर्धन पूजा…!

Spread the love

प्रियंका गांधी ने मंगलवार को रायपुर में करीब 8 किमी का रोड शो किया। राजीव गांधी चौक से शुरू हुआ ये रोड शो अलग-अलग रास्तों से होता हुआ तेलघानी नाका पहुंचकर समाप्त हो गया। रोड शो के दौरान प्रियंका के साथ खुले वाहन में सीएम भूपेश बघेल सहित रायपुर विधानसभा के प्रत्याशी भी मौजूद रहे।

रोड शो के बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि, रायपुर में विशाल रोड शो में उन्होंने हिस्सा लिया। चारों तरफ से बरस रहा लोगों का स्नेह और आशीर्वाद पाकर अत्यंत खुशी हुई हैं। इस प्यार और सम्मान के लिए उन्होंने रायपुर को धन्यवाद भी दिया है। वहीं प्रियंका गांधी ने सीएम भूपेश बघेल के साथ गोवर्धन पूजा भी की।

पिता की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शुरू किया रोड शो

रोड शो तय समय से करीब एक घंटे देरी से शुरू हुआ। प्रियंका ने सबसे पहले राजीव चौक पर अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद उनका रोड शो शुरू हुआ, जो सिटी कोतवाली, सदर बाजार, आमापारा और अग्रसेन चौक होते हुए तेलघानी नाका पहुंचा।

प्रियंका के रोड में लोगों की भीड़ उमड़ी। जगह-जगह पर उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान घरों पर भी लोग कांग्रेस का झंडा लेकर उनका अभिवादन करते रहे। माना जा रहा है कि इस रोड शो से प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने में सफल रहेंगी। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए 17 नवंबर को वोटिंग होनी है।

प्रियंका गांधी ने सीएम भूपेश बघेल सहित अन्य लोगों के साथ रायपुर में गोवर्धन पूजा की।

रायपुर की 3 सीट पर कांग्रेस का कब्जा है

फिलहाल रायपुर दक्षिण को छोड़कर तीनों सीट पर कांग्रेस के ही विधायक हैं। दक्षिण में इस बार महंत राम सुंदर दास बीजेपी के विधायक बृजमोहन अग्रवाल के खिलाफ लड़ रहे हैं। वहीं रायपुर ग्रामीण से विधायक सत्यनारायण शर्मा इस बार चुनाव नहीं लड़ रहे हैं जिसके बाद उनके बेटे पंकज शर्मा को टिकट दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *