असम के मुख्यमंत्री ने भूपेश सरकार को घेरकर कहा -“भूपेश बघेल 75 नंबर छत्तीसगढ़ की सीट का नहीं बल्कि बैरक का नंबर बता रहे हैं…!”

Spread the love

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का प्रचार आज शाम से थम जाएगा। इससे पहले असम राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा मंगलवार को भिलाई पहुंचे। उन्होंने भिलाई नगर से भाजपा प्रत्याशी प्रेम प्रकाश पाण्डेय के पक्ष में चुनाव सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा।

हेमत बिस्वा शर्मा ने कहा कि भूपेश बघेल अबकी बार 75 पार का जो नारा दे रहे हैं वो नारा विधानसभा सीट का नहीं जेल का नंबर है। उन्होंने कहा भूपेश बघेल बौखला गया है। बोल रहा है कि मोदी जी झूठा है। आप समझ लो जो नेता विश्व का सबसे लोकप्रिय नेता है उसे वो बोल रहा है कि वो झूठा है। आप ये भूल जा रहे हैं कि चुनाव के बाद स्वयं महादेव जी आपसे हिसाब लेने की तैयारी कर रहा है।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ वासियों को मां कामाख्या देवी के दर्शन करने का आमंत्रण भी दिया। उन्होंने कहा कि वो आसम से आए हैं। उसे कामलोक बोला जाता है। वो मां कामाख्या की धरती है। उस धरती से वो छत्तीसगढ़ मां कौशल्या के बेटे बेटियों को नमन वंदन और अभिनंदन करने आए हैं।

उन्होंने बताया कि भिलाई से उनका पुराना नाता है। भिलाई में उनका छोटा भाई नौकरी करता था। अब वो हमारे बीच नहीं है। उन्होंने पुराने दिन को याद करते हुए कहा कि जब उनका भाई काफी बीमार हुआ था तब वो भिलाई आए थे। उस समय प्रेम प्रकाश पाण्डेय ने काफी मदद की थी। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में उन्होंने 60 से अधिक सभाएं की है। जिस तरह का जनता में उत्साह और उमंग देखने को मिल रहा है गारंटी दे सकता हूं कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी।

जितनी बार आया छत्तीसगढ़ में नया घोटाला सीखनने को मिला

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि वो जितनी बार छत्तीसगढ़ आए उन्हें नए नए घोटाले के बारे में जानने को मिला। वो यहां से नया नया घोटाला सीखकर जा रहे हैं। पहली बार आए तो कोयला घोटाला देखा। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कोयला के परिवहन को डिजटलाइजेशन किया था। कांग्रेस की सरकार आई और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उसे मैनुअल कर दिया। इसके बाद आया तो सुना की भूपेश बघेल ने गंगाजल की कसम खाई थी कि दारू की दुकान बंद कर दूंगा। अब दारू का डुपलीकेट ब्रांड बेचकर माल कमा रहा है। फिर आया तो पता चला कि बिहार में लालू जी ने चारा का घोटाला किया था। यहां भूपेश बघेल ने गोबर का घोटाला कर डाला है।

मोदी की गारंटी है चुनाव के बाद होगा महादेव घोटाले का हिसाब

भूपेश का भरोसा और मोदी की गारंटी के सवाल पर हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश का भरोसा है तभी महादेव चला। अब महादेव उनका हिसाब करेगा। मोदी की गारंटी देश में चलती है। मोदी की ये भी गारंटी है कि कोई महादेव के नाम पर लूट कर रहा है तो चुनाव के बाद खड़ा नहीं रह पाएगा। उसका भी हिसाब होगा। यह पूरे 508 करोड़ का मामला है।

500 रुपए कांग्रेस दे नहीं पाई तो 15 हजार कहां से देगी

कांग्रेस द्वारा महिलाओं को 15 हजार रुपए सालाना देने की घोषणा को असम के मुख्यमंत्री ने झूठा बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछले चुनाव के समय 500 रुपए देने का वादा किया था। उसे दिया क्या। भूपेश बघेल को झूठ बोलने वाली युनिवर्सिटी का वाइस चांसलर बना देना चाहिए। 500 रुपए दे नहीं पाए और अब 15 हजार रुपए देने का झूठा वादा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *