मुंबई के स्टेडियम को मिली उड़ाने की धमकी; यहां सेमीफाइनल मैच IND vs NZ होगा, अलर्ट में पुलिस….!

Spread the love

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले पहले सेमीफाइनल मैच से पहले एक अज्ञात व्यक्ति ने आतंकी हमले की धमकी दी है। जिसके बाद मुंबई पुलिस और सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट मोड़ पर आ गई हैं।

बुधवार को वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले से पहले मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम को उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद पुलिस अलर्ट मोड़ पर आ गई है और सुरक्षा के मद्देनजर स्टेडियम और आसपास के इलाकों में भारी संख्या में फोर्स तैनाती कर दी गई है। दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी भरा पोस्ट शेयर किया है। जिसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने एक बयान में बताया कि मैसेज में कहा गया है कि भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच के दौरान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक “नापाक” घटना को अंजाम दिया जाएगा। धमकी भरे संदेश के साथ अज्ञात व्यक्ति ने बंदूक, हथगोले और गोलियों की एक तस्वीर भी भेजी थी।

ब्लैक टिकट के साथ दो गिरफ्तार:
इससे पहले मंगलवार को मुंबई पुलिस ने भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले पहले सेमीफाइनल मैच के टिकटों की कालाबाजारी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 2 लाख 40 हजार रुपये के दो वीआईपी टिकट के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से दो वीआईपी टिकट बरामद किए गए हैं, जिसमें प्रत्येक की कीमत 1.2 लाख रुपये है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:
भारतः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

न्यूजीलैंडः डेवोन कॉन्वे, रचिन रवींद्र, केन विलियम्सन (कप्तान), डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, टॉम लाथम (विकेटकीपर), मार्क चैपमैन, मिचेल सैंटनर, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट, लोकी फर्ग्यूसन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *